main pal do pal ka shayar hoon
pal do pal meri kahani hai
pal do pal meri hasti hai
pal do pal meri jawani hai
mujhse pehle kitne shayar
aaye aur aake chale gaye
woh bhi ek pal ke kissa the
main bhi ek pal ka kissa hoon
kal aur aayenge nagmo ki khilti chunle wale
mujshe behtar kehne wale
tumse behtar sunane wale..
kal koi mujhko koi yaad kare
kyun koi mujkp yaad kare
mushroof zamana mere liye kyun waqt koi apna barbad kare....
= ===
I am a story and poem of very short time, why should I expect anybody to remember me tomorrow.
pal do pal meri kahani hai
pal do pal meri hasti hai
pal do pal meri jawani hai
mujhse pehle kitne shayar
aaye aur aake chale gaye
woh bhi ek pal ke kissa the
main bhi ek pal ka kissa hoon
kal aur aayenge nagmo ki khilti chunle wale
mujshe behtar kehne wale
tumse behtar sunane wale..
kal koi mujhko koi yaad kare
kyun koi mujkp yaad kare
mushroof zamana mere liye kyun waqt koi apna barbad kare....
= ===
I am a story and poem of very short time, why should I expect anybody to remember me tomorrow.


kaatilana :)
ReplyDelete:-) some words are immortal, and such is this song. Thanks for bringing it back to memories Sush.
ReplyDelete:)
ReplyDelete